उत्तराखंड : सड़क हादसे में अनाथ हुऐ दो बच्चे, आंखों के सामने माता-पिता की दर्दनाक मौत

एक कार में सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। उनके दो बच्चे भी जख्मी हैं। इसकी अलावा दूसरी कार चला रहे शख्स की हालत भी गंभीर है।उधमसिंह नगर: उत्तराखंड में एक और दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। ये खबर उधम सिंह नगर जिले से है, जहां किच्छा नगला रोड पर दो कारों की आमने सामने जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में एक कार में सवाल पति-पत्नी की मौत हो गई। उनके दो बच्चे भी जख्मी हैं
हादसे में अमित सक्सेना की मौके पर ही मौत हो गयी और उनका शव कार में ही फंस गया, जबकि दीप्ति उनके दो बच्चे और दूसरी कार का चालक राजीव (निवासी इज्जतनगर बरेली) घायल हो गया. आनन-फानन में घायलों को किच्छा अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद दीप्ति को भी मृत घोषित कर दिया. दोनों बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल रुद्रपुर रेफर कर दिया गया है. वहीं, अमित सक्सेना के शव को पुलिस ने कार को काटकर बाहर निकाला गया है.
इसके अलावा दूसरी कार चला रहे शख्स की हालत भी गंभीर है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक जवाहर नगर के रहने वाले अमित सक्सेना अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ अपने चाचा की बरसी में बरेली जा रहे थे।
जैसे ही कार तीसरी मिल के पास पहुंची तो सामने से आ रही कार ने भीषण टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि अमित सक्सेना की कार सड़क से निकलकर खेत में जा गिरी। इस हादसे में 45 साल के अमित की मौके पर ही मौत हो गई। उनका शव कार में ही फंसा रहा।
उनकी पत्नी और दो बच्चों को अस्पताल ले जाया गया जहां पत्नी की भी मौत हो गई। बच्चों की हालत गंभीर है। एक झटके में ही दो बच्चे अनाथ हो गए। परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *