देहरादून : PWD में तैनात बाबू गिरफ्तार, लालच ने पहुंचाया जेल, सचिवालय-विधानसभा में लेते थे इंटरव्यू

देहरादून: सरकारी विभागों में नौकरी दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी कर करोड़ों रुपये हड़पने वाले गिरोह के एक सदस्य को आज रविवार को पटेल नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है जो की खुद सरकारी बाबू है। इस गिरोह के कई सदस्य अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं और फरार हैं।

आपको बता दें कि ये गिरोह बेरोजगारों को सरकारी नौकरी का झासा देते थे और सचिवालय और विधानसभा में उनका इंटरव्यू लेते थे जिससे वो इनके झासे में आ जाते थे। नौकरी के नाम पर इस गिरोह के सदस्यों ने करोड़ों की ठगी को अंजाम दिया है. पटेलनगर पुलिस ने गिरोह के मुख्य सदस्य को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरोह के सदस्य द्वारा अलग-अलग व्यक्तियों से धोखाधड़ी कर बड़े स्तर पर करोड़ों रुपये हड़पने का खुलासा हुआ है।गिरोह के सदस्य खुद को सचिवालय से बड़ा अधिकारी बताकर धोखाधड़ी करते थे। आरोपी अभ्यार्थियों के सचिवालय और विधानसभा के खाली पड़ी केविन में इंटरव्यू देते थे। आरोपी का भाई सूचना विभाग में हेड क्लर्क के पद पर तैनात और पत्नी पीडब्ल्यूडी विभाग में प्रशासनिक अधिकारी के पद पर नियुक्त है।आवेदकों फर्जी नियुक्ति पत्र देकर झांसे में लेते थे। खुद भी गिरफ्तारी आरोपी पीडब्ल्यूडी विभाग में बाबू है लेकिन उसके लालच ने उसे जेल पहुंचा दिया। अब पुलिस कइयों पर शिकजा कसने की तैयारी में है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *