उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद, सीओ को कुचलने की कोशिश, फिर हुआ कुछ ऐसा

रुद्रपुर:उत्तराखंड में बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. बदमाशों में वर्दी का खौफ भी नहीं रह गया है। अपराध को तो वो अंजाम दे ही रहे हैं लेकिन अब वर्दी धारी को मारने का दु्स्साहस कर रहे हैं. ऐसा ही हुआ उधमसिंह नगर के रुद्रपुर में. दुस्साहस का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि आरोपी को पकड़ने पुलिस टीम के साथ पहुंचे सीओ को ही कार से कुचलने की कोशिश की गई। गनीतम रही कि सीओ ने किसी तरह खुद को बचा लिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि, चार अब भी फरार हैं।

ट्रांजिट कैंप निवासी युवक ने चिराग अग्रवाल सहित पांच लोगों पर ब्याज के रुपये की वसूली के नाम पर शारीरिक यातना देने का आरोप लगाया है। इससे संबंधित वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें निर्वस्त्र युवक रोते हुए डांस करता दिख रहा है।

पीड़ित युवक की तहरीर पर पुलिस ने चिराग अग्रवाल, घनश्याम बाठला, मान, गोविंद ढाली और देवराय मंडल के खिलाफ ट्रांजिट कैंप थाने में धारा 365, 323, 342, 307, 386, 147 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है। सीओ अभय सिंह ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि मुख्य आरोपी चिराग अग्रवाल और गोविंद ढाली शहर छोड़कर दिल्ली भागने के फिराक में है।

पुलिस ने रविवार शाम चार बजे नाकाबंदी कर दी। पुलिस ने कार से भागने का प्रयास कर रहे आरोपी का पीछा किया। आरोप है कि कार सवार आरोपियों ने सीओ को कुचलने का प्रयास किया। इसके बाद पुलिस ने पीछा करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है। सीओ ने बताया कि आरोपी ने भागने के चलते यह कृत्य किया है। हालांकि उन्हें चोट नहीं आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *