उत्तराखंड की सियासत से बड़ी खबर, त्रिवेंद्र ने चुनाव लड़ने से किया इंकार, लिखा JP नड्डा को पत्र, पढ़िए

देहरादून : पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखा है जो की सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस पत्र में त्रिवेंद्र रावत ने 2022 का चुनाव लड़ने से इंकार किया है लेकिन अंत में त्रिवेंद्र रावत ने ये भी लिखा है कि राज्य में भाजपा की सरकार लाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं और इसी कारण उन्हें इस बार चुनाव नहीं लड़ाया जाए।

आपको बता दें कि पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्तमान में डोईवाला विधानसभा से सीट से विधायक हैं। लेकिन 2022 का चुनाव त्रिवेंद्र ने लड़ने से इंकार कर दिया है. अब इसकी कोई और वजह है ये तो पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत जाने लेकिन बड़ा सवाल है कि क्या केंद्र त्रिवेंद्र रावत को बड़ी जिम्मेदारी सौंपने जा रहा है। क्या त्रिवेंद्र रावत को डोईवाला से हार का डर सता रहा है और इसलिए उन्होंने चुनाव ना लड़ने का फैसला लिया। बड़ा सवाल यह भी है कि अगर केंद्र नेतृत्व त्रिवेंद्र के अनुरोध को स्वीकार करता है तो फिर डोईवाला से भाजपा किसे टिकट देगी।

क्योंकि डोईवाला से त्रिवेंद्र सिंह रावत के अलावा डोईवाला में बीजेपी का खास चेहरा कोई नहीं है और ना ही जिताऊ कैंडिडेट है। ऐसे में पार्टी क्या फैसला लेगी यह तो आने वाला वक्त बताएगा लेकिन इसके पीछे एक बड़ा कारण यह भी बताया जा रहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री रहते हुए वह फिर से विधायक बनेंगे वह पार्टी को असहज कर रहा है। खबर है कि केंद्र में त्रिवेंद्र को बड़ी जिम्मेदारी दी जा सकती है।

पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर यह कहा है कि वह चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं। राज्य में फिर से भाजपा की सरकार लाने के लिए ज्यादा से ज्यादा काम करना चाहते हैं इसलिए उन्हें इस बार चुनाव नहीं लड़ाया जाए। त्रिवेंद्र सिंह रावत वर्तमान में देहरादून की डोईवाला विधानसभा से सीट से विधायक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *