राजकुमार ठुकराल का AUDI वायरल, कहा- अरविंद पांडे-राजेश शुक्ला सबसे भ्रष्ट,बंपर वोटों से हारेगा धामी

रुद्रपुर : विधायक राजकुमार ठुकराल की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। तीन दिन पहले ही एक आडियो वायरल हुई थी, जिसमें हिंदू विरोधी बयानबाजी करने का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था कि एक और आडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सहित जिले के दो विधायकों को वह भ्रष्ट बता रहे हैं। ऐसे में भाजपा विधायक की मुश्किलें अब बढ़ सकती हैं।

आए दिन अपने ही बयानों से विवादों में घिरे रहने वाले विधायक राजकुमार ठुकराल का एक और आडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने ही मंत्रियों और विधायकों पर एक के बाद एक आरोप लगा रहे हैं। आडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तीन दिन पहले हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी का आडियो वायरल हुआ था, जिसके बाद हिंदू संगठनों ने ठुकराल का पुतला फूंक कर विरोध जताया था।

शनिवार को अब एक अन्य आडियो फेसबुक और वाट्सअप पर तेजी से फैल रहा है। आडियो में विधायक ठुकराल कहते सुने जा रहे हैं कि अरविंद पांडेय को हर काम का पैसा देना पड़ता है। उनके यहां बाथरूम भी करो तो उसका भी पैसा देना हाेता है। वह मंत्रियों में सबसे भ्रष्ट मंत्री है। जबकि विधायकों में सबसे भ्रष्ट विधायक किच्छा वाले हैं। इससे पहले मदन कौशिक थे। अब लोकप्रिय बन गए हैं।राजेश शुक्ला पैसे लेने से वंचित रह गए तो वो भी उन तीन विधायकों से कम नहीं है। आडियो के वायरल होने पर पार्टी में हड़कंप मच गया है। 

विधायक ने शुक्रवार को वैशाली कालोनी में अपने छोटे भाई संजय ठुकराल के आवास पर पत्रकारों को बताया कि झूठा आडियो वायरल कर उन्हें ङ्क्षहदू विरोधी साबित करने का षडयंत्र किया जा रहा है। इस मंसूबे को सफल नहीं होने देंगे। मैं भाजपा से जुड़ा हूं और जुड़ा रहूंगा। पार्टी ने दो बार टिकट दिया और जीत भी दर्ज की। इस बार भी रुद्रपुर से ही टिकट मिलेगा। यदि भाजपा किसी और को टिकट देती है तो उसे भी तन मन से लड़ाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *