उत्तराखंड में शर्मनाक घटना : गाय के साथ दुष्कर्म, कोतवाली में आलम अंसारी के खिलाफ शिकायत

चमोली : चमोली के पीपलकोटी से एक बहुत ही शर्मनाक और दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। हिंदू धर्म में जिस पशु को हम मां मान कर पूजते हैं उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला चमोली के पीपलकोटी से सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स केअनुसार पीपलकोटी के निर्माणाधीन विष्णुगाड़-पीपलकोटी जल विद्युत परियोजना के निर्माण क्षेत्र में एक व्यक्ति पर गाय के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है और कोतवाली में शिकायत की गई है. शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस ने व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नहीं की है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात विष्णुगाड़-पीपलकोटी जल विद्युत परियोजना की निर्मात्री कंपनी एचसीसी में कार्यरत ललित कुलसारी ने पुलिस से शिकायत की और टीबीएम साइड पर हजारीबाग, झारखंड निवासी आलम अंसारी पर आवारा गाय के साथ दुष्कर्म करने का आऱोप लगाया। शिकायत कर्ता का कहना है कि उसने जब ये देखा तो कंपनी के सुरक्षाकर्मियों को इसकी सूचना दी। मामले के संवदेनशील को देखते हुए सुरक्षाकर्मियों ने यह जानकारी कंपनी प्रबंधन के अधिकारियों को दी। जिस पर कंपनी के अधिकारियों ने चमोली कोतवाली पुलिस को आलम अंसारी के खिलाफ शिकायक दर्ज कराई और कार्रवाई की मांग की।

इसी के साथ वहीं विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी पवन राठौर, ज्येष्ठ प्रमुख पंकज हटवाल ने मामले में पुलिस प्रशासन से जल्द आऱोपी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। पीपलकोटी में हुई इस घटना से लोगों में रोष है। मामले की लिखित शिकातय पर अभियुक्त के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस आरोपित की तलाश में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *