हरिद्वार पुलिस का गुडवर्क: विवाहिता से अवैध संबंध और मौत की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा

अपराधी कितना भी शातिर हो लेकिन पुलिस से नही बच सकता है। पुलिस के हाथ बदमाशों के गिरेबां तक पहुंच ही जाते है। ऐसा ही कुछ मंगलौर कोतवाली पुलिस ने 24 साल के शादाब की गुमशुदगी के मामले में किया। पुलिस ने शादाब के पिता मुस्तकीम की तहरीर पर शादाब की तलाश शुरू की तो उसके अवैध संबंधों के बाद हत्या किए जाने का खुलाया किया।
घटनाक्रम के मुताबिक कोतवाली मंगलौर पर मुस्तकीम निवासी मलकपुरा कोतवाली मंगलौर ने स्वयं के पुत्र शादाब उम्र 24 वर्ष के घर से बिना बताए कहीं चले जाने के संबंध में कोतवाली मंगलौर में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी। पुलिस गुमशुदा युवक की तलाश में जुट गई। पुलिस ने शादाब के दोस्तों से जानकारी की। लेकिन कोई सफलता नही मिली। मुखबिरों का जाल फैलाया गया साथ ही युवक की कॉल डिटेल भी खंगाली गई। आसपास से एकत्र जानकारी एवं कॉल डिटेल्स के अवलोकन पर गुमशुदा द्वारा कुछ नंबरों से लगातार बात किया जाना प्रकाश में आया।
कोतवाली मंगलौर पुलिस की लगातार मेहनत एवं पूछताछ से पता चला कि गुमशुदा उपरोक्त का तेलीवाला गंगनहर निवासी एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग था। महिला के पति को जब अवैध संबधों का पता चला पति व देवर ने मिलकर शादाब को मारने की योजना बनाई।
महिला ने शादाब को अपने कमरे बुलाया व उपरोक्त तीनों ने प्लान के तहत युवक का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को बोरे में बांधकर नहर में फेंक दिया।
गिरफ्तार आरोपी-
1- अफजाल पुत्र तस्लीम निवासी तेलीवाला थाना कोत0 मंगलौर जिला हरिद्वार
2- महिला पत्नी आफताब निवासी तेलीवाला थाना कोत0 मंगलौर जिला हरिद्वार
3- सावेज पुत्र तस्लीम निवासी तेलीवाला थाना कोत0 मंगलौर जिला हरिद्वार

बरामद माल-
1- मृतक का मोबाइल
2- मृतक का बाये पैर का चम्पल

पुलिस टीम
1- व0उ0नि0 धर्मेन्द्र राठी
2- उ0नि0 रफत अली
3- उ0नि0 नवीन नेगी
4- अ0उ0नि0 गजपाल राम
5- का0 मनोज वर्मा
6- का0 पप्पू कश्यप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *